जम्मू/कश्मीरब्रेकिंग न्यूज़

Jammu & Kashmir News विधानसभा परिसर के अंदर टीवी शूटिंग की इजाजत देना ‘शर्मनाक’ है: उमर अब्दुल्ला

स्टेट चीफ मुश्ताक पुलवामा जम्मू/कश्मीर

श्रीनगर, 12 जनवरी : जम्मू कश्मीर प्रशासन द्वारा विधान सभा परिसर के अंदर एक टीवी श्रृंखला की शूटिंग की अनुमति देने पर ‘लोकतंत्र के मंदिर’ को कथित तौर पर अपवित्र करने पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने शुक्रवार को इसे ‘अपवित्र’ करार दिया। घटनाएँ बेहद शर्मनाक हैं।

गौरतलब है कि पिछले साल जून में एलजी प्रशासन ने हुमा कुरेशी अभिनीत हिंदी भाषा की टीवी श्रृंखला ‘महारानी’ को जम्मू में विधानसभा परिसर के अंदर शूट करने की अनुमति दी थी।

उमर अब्दुल्ला ने ट्विटर पर लिखा, ”लोकतंत्र की जननी’ का असली चेहरा, जहां एक समय सभी पार्टियों, धर्मों, पृष्ठभूमियों और जम्मू-कश्मीर के कुछ हिस्सों से चुने गए प्रतिनिधि बड़े महत्व के मामलों पर कानून बनाते थे, अब अभिनेता और अतिरिक्त लोग इसका इस्तेमाल करते हैं यह टीवी नाटकों के लिए एक सेट के रूप में है।

उन्होंने आगे लिखा कि यह “शर्म की बात है कि जम्मू-कश्मीर में भाजपा संचालित सरकार ने लोकतंत्र के प्रतीक, जहां वे कभी बैठते थे और शासन करते थे, को इस खेदजनक स्थिति में पहुंचा दिया है”।

उमर अब्दुल्ला ने आगे लिखा, ”उनके पास एक नकली सीएम भी है जो उस कार्यालय से आ रहा है जिस पर मुझे 6 साल तक रहने का विशेषाधिकार प्राप्त था। कितनी बड़ी शर्म की बात है!!!

उमर अब्दुल्ला ने शूटिंग से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं.

टीवी श्रृंखला महारानी तत्कालीन मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के शासनकाल के दौरान बिहार में हुए राजनीतिक और सामाजिक विकास के बारे में है।

Indian Crime News

Related Articles

Back to top button