ब्रेकिंग न्यूज़हरियाणा

Haryana News डीएचबीवीएन देगा कर्मचारियों को 2000 रुपए ‘दिपावली टोकन गिफ्ट’

रिपोर्टर सतीश नारनौल हरियाण

नारनौल:-8 नवंबर। दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के सी और डी श्रेणी के सभी कर्मचारियों को दिपावली त्यौहार के उपलक्ष में टोकन गिफ्ट मिलेगा।
प्रबंध निदेशक अमित खत्री ने बताया कि बिजली वितरण निगम की ओर से 2 हजार रुपए का ‘दिवाली टोकन उपहार’ देने का फैसला किया है। सभी सी और डी श्रेणी के समानांतर पात्र कर्मचारियों को दिपावली त्यौहार के उपलक्ष में टोकन गिफ्ट के रूप में 2 हजार रुपए की राशि दी जाएगी। दिवाली-2023 टोकन उपहार का भुगतान कर्मचारियों के सीधे बैंक खातों में किया जाएगा, जो एक नवंबर 2023 तक सेवा में हैं।
उन्होंने बताया कि दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के लगभग 16 हजार कर्मचारियों को यह दीवाली टोकन गिफ्ट की राशि दी जाएगी। इसमें बिजली निगम के सभी सी और डी श्रेणी के रेगुलर और अनुबंधित, एचकेआरएनएल के माध्यम से लगे हुए कर्मचारी, कॉन्ट्रैक्ट बेस, पार्ट टाइम, डीसी रेट के सभी ऑन रोल कर्मचारियों को शामिल किया गया है।
वित्त निदेशक रतन कुमार वर्मा ने बताया कि इस बारे सभी डीडीओ एवं कार्यकारी अभियंता को यह सुनिश्चित करने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं कि सभी पात्र कर्मचारियों को दिपावली टोकन उपहार का भुगतान दिपावली से पहले ही जारी कर दिया जाए।

Indian Crime News

Related Articles

Back to top button