जम्मू/कश्मीरब्रेकिंग न्यूज़

Jammu & Kashmir News सार्वजनिक सेवाओं में क्रांति लाना

डीसी पुलवामा के व्यापक दौरे ने काकापोरा में स्वास्थ्य और जल बुनियादी ढांचे को बढ़ाया

स्टेट चीफ मुश्ताक पुलवामा जम्मू/कश्मीर

पुलवामा, 11 जनवरी:
पुलवामा के उपायुक्त डॉ. बशारत कयूम (आईएएस) ने ब्लॉक काकापोरा के व्यापक दौरे के दौरान सार्वजनिक स्वास्थ्य और जल सेवाओं को बढ़ावा देने के लिए सक्रिय कदम उठाए। आधिकारिक दौरे के केंद्र बिंदु प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र काकापोरा और जल जीवन मिशन योजना काकापोरा थे, जिसमें सामुदायिक कल्याण को आगे बढ़ाने की व्यापक प्रतिबद्धता थी।

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र काकापोरा में, पुलवामा के उपायुक्त ने परिचालन दक्षता की तत्काल आवश्यकता को रेखांकित किया। कंपनी के अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश देते हुए, उन्होंने स्थानीय निवासियों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करने को प्राथमिकता देते हुए आवश्यक कार्यों को तेजी से पूरा करने पर जोर दिया। कार्यकारी अभियंता आर एंड बी, मुख्य चिकित्सा अधिकारी और अन्य जिला और क्षेत्रीय अधिकारियों के साथ, उपायुक्त ने अस्पताल भवन के सभी मंजिलों और कमरों का सावधानीपूर्वक सर्वेक्षण किया।

काकापोरा में जलजीवन मिशन (जेजेएम) योजना में बदलाव करते हुए, पुलवामा के उपायुक्त ने जल निस्पंदन केंद्रों की गहन जांच की। उन्होंने क्षेत्र के लिए स्वच्छ और शुद्ध पेयजल के सर्वोपरि महत्व पर जोर देते हुए निष्पादन एजेंसी को सुविधा को शीघ्र चालू करने का निर्देश दिया। उपायुक्त ने निर्बाध कार्यक्षमता सुनिश्चित करते हुए सभी आवश्यक कार्यों को शीघ्रता से पूरा करने की आवश्यकता व्यक्त की।

उपायुक्त के दौरे पर स्थानीय समुदाय ने हार्दिक आभार व्यक्त किया। निवासियों ने अपने दैनिक जीवन पर सकारात्मक प्रभाव को स्वीकार करते हुए, स्वास्थ्य और जल सुविधाओं को परिष्कृत करने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए धन्यवाद दिया।

उपायुक्त पुलवामा की यात्रा सार्वजनिक सेवाओं के उत्थान के लिए प्रशासन के अटूट समर्पण का एक प्रमाण है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि निवासियों को बेहतर सुविधाएं मिल सकें।

Indian Crime News

Related Articles

Back to top button