जम्मू/कश्मीर

Jammu & Kashmir News डीसी कुलगाम ने मीडियाकर्मियों से बातचीत की, प्रशासन की ओर से हर संभव सहायता का आश्वासन दिया

स्टेट चीफ मुश्ताक पुलवामा जम्मू/कश्मीर

कुलगाम, 11 जनवरी: कुलगाम के उपायुक्त का पदभार संभालने के कुछ दिनों बाद, अतहर आमिर खान ने गुरुवार को अपने कार्यालय में मीडियाकर्मियों के साथ एक इंटरैक्टिव सत्र आयोजित किया।

विभिन्न प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया संगठनों का प्रतिनिधित्व करने वाले जेयूओके के प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व इसके अध्यक्ष जी नबी खांडे और अन्य पत्रकारों ने किया, जिन्होंने पत्रकारिता और चौथे स्तंभ की गरिमा और पवित्रता को बनाए रखने के लिए डीसी कुलगाम से सहयोग और समर्थन मांगा, क्योंकि सोशल मीडिया पर हमला हो रहा है। अनैतिक ढंग से व्यवहार किया गया।

प्रारंभ में, डीसी ने कहा कि मीडिया लोकतंत्र का महत्वपूर्ण और चौथा स्तंभ है, जो जिला प्रशासन को अधिक सटीक और कुशलतापूर्वक कार्य करने में मदद करता है।

उन्होंने कहा कि मीडिया सरकार और जनता के बीच इंटरफेस का काम करता है।

डीसी ने मीडिया बिरादरी से आग्रह किया कि वे क्षेत्र में प्रदर्शन करते समय पत्रकारिता की नैतिकता का अक्षरश: पालन करें और यह सुनिश्चित करें कि उनमें से प्रत्येक द्वारा गुणवत्तापूर्ण पत्रकारिता प्रदर्शित की जाए।

उन्होंने मीडियाकर्मियों को उनके त्वरित समाधान के लिए वास्तविक सार्वजनिक मुद्दों को उजागर करने में जिला प्रशासन की ओर से पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया।

Indian Crime News

Related Articles

Back to top button