जम्मू/कश्मीर

Jammu & Kashmir Newsडॉ. सैयद सेहरिश असगर ने सचिव लोक शिकायत, सीईओ ईआरए का पदभार ग्रहण किया

स्टेट चीफ मुश्ताक पुलवामा जम्मू/कश्मीर

श्रीनगर 09 जनवरी: डॉ. सैयद सेहरिश असगर ने आज सचिव, लोक शिकायत और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, जम्मू-कश्मीर आर्थिक पुनर्निर्माण एजेंसी (ईआरए) के रूप में पदभार ग्रहण किया।

कार्यभार संभालने के तुरंत बाद, डॉ. सेहरिश ने लोक शिकायत विभाग और जम्मू-कश्मीर ईआरए के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ एक बैठक की अध्यक्षता की, जिसके दौरान उन्हें दोनों संगठनों के कामकाज के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई।

लोक शिकायत विभाग की बैठक की अध्यक्षता करते हुए डॉ. सहरीश को विभाग की गतिविधियों और उपलब्धियों के अलावा उनके कामकाज के अन्य पहलुओं पर प्रकाश डाला गया। उन्हें बताया गया कि विभाग ने शिकायतों के पंजीकरण के लिए दो टोल फ्री कॉल सेंटर (जम्मू 18005722327 और कश्मीर 18005722328) स्थापित किए हैं।

ईआरए के कामकाज का जायजा लेने के दौरान डॉ. सैयद सेहरिश असगर को विश्व बैंक द्वारा वित्त पोषित झेलम तवी बाढ़ रिकवरी परियोजना की व्यापक रूपरेखा के बारे में जानकारी दी गई, जिसे वर्तमान में यूटी में जेएंडके ईआरए द्वारा क्रियान्वित किया जा रहा है। उन्हें अवगत कराया गया कि विश्व बैंक द्वारा वित्त पोषित झेलम तवी बाढ़ रिकवरी परियोजना के तहत निष्पादन के लिए ली गई कुल 213 में से 183 उप परियोजनाएं पहले ही पूरी हो चुकी हैं और 86 प्रतिशत पूर्णता दर दर्ज की गई है।

डॉ. सेहरिश ने जम्मू-केरा के सभी अधिकारियों से सभी गुणवत्ता मानकों और समयसीमा का अनुपालन करते हुए मिशन मोड में काम करना जारी रखने का आह्वान किया ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि जेटीएफआरपी के तहत निष्पादन के लिए ली गई सभी उप-परियोजनाएं शीघ्रता से पूरी हो जाएं।

Indian Crime News

Related Articles

Back to top button