ब्रेकिंग न्यूज़

Chhattisgarh News 27 सितंबर की हड़ताल को लेकर फेडरेशन के प्रांतीय संयोजक कमल वर्मा तथा अन्य संगठन के प्रांत अध्यक्ष जगदलपुर में लेंगे बस्तर संभागीय बैठक

रिपोर्टर सुमित बाजपेई बस्तर छत्तीसगढ़

मोदी की गारंटी (बीजेपी घोषणा पत्र) अनुसार प्रदेश के कर्मचारियों को देय तिथि से 4 प्रतिशत महंगाई भत्ता देने। जुलाई 2019 से देय तिथि की महंगाई भत्ता के एरियर्स राशि को जीपीएफ खाते में समायोजित करने। प्रदेश के शासकीय सेवकों को चार स्तरीय वेतनमान देने। केंद्र के समान गृह भाड़ा भत्ता देने। तथा मध्य प्रदेश सरकार की भांति प्रदेश के शासकीय सेवकों को अर्जित अवकाश नगदीकरण 240 दिन के स्थान पर 300 दिन किए जाने की मांगों को लेकर दिनांक 27 सितंबर 2024 को संपूर्ण छत्तीसगढ़ के 33 जिलों एवं 146 विकासखंडों में एक दिवसीय हड़ताल को सफल बनाने हेतु छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के मुखिया कमल वर्मा प्रांतीय संयोजक व अन्य संगठन के प्रांत अध्यक्ष बस्तर संभागीय बैठक में जिसमें बस्तर संभाग के 7 जिलों क्रमशः कांकेर ,कोंडागांव, नारायणपुर, दंतेवाड़ा, सुकमा, बीजापुर ,बस्तर के जिला संयोजक तथा सभी विकासखंड संयोजकों के साथ बैठक कर 27 सितंबर एक दिवसीय हड़ताल की तैयारी की व्यापक समीक्षा करेंगे। तथा आवश्यक दिशा निर्देश देंगे। बस्तर संभागीय बैठक संभाग मुख्यालय जगदलपुर में दोपहर 12:00 बजे से टाउन हॉल के सामने पशु चिकित्सा कार्यालय में संपन्न होगी।

छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के संभाग प्रभारी कैलाश चौहान , अध्यक्ष गजेंद्र श्रीवास्तव तथा जिला संयोजक आर डी तिवारी ने फेडरेशन से संबद्ध समस्त कर्मचारी संघ के समस्त जिला अध्यक्षों एवं प्रमुख पदाधिकारी से अपील की है कि वह इस महत्वपूर्ण बैठक में अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित रहेंगे।

Indian Crime News

Related Articles

Back to top button