jammu and kashmirदेश

Jammu & Kashmir News किश्तवाड़ पुलिस एक लापता व्यक्ति का पता लगाने और उसे कानूनी उत्तराधिकारियों से मिलाने में सफल रही

रिपोर्टर जाकिर हुसैन बहत डोडा जम्मू/कश्मीर

किश्तवाड़, 19 अक्टूबर,2023

समर्पण और दृढ़ संकल्प का एक उल्लेखनीय प्रदर्शन करते हुए, किश्तवाड़ पुलिस ने एक लापता व्यक्ति का सफलतापूर्वक पता लगाया और उसे उसके कानूनी उत्तराधिकारियों से मिला दिया। यह विकास समुदाय की सुरक्षा और भलाई सुनिश्चित करने में किश्तवाड़ पुलिस के अथक प्रयासों के प्रमाण के रूप में कार्य करता है।

एसएसपी किश्तवाड़ श्री. खलील पोसवाल-जेकेपीएस ने लापता होने की इस सूचना पर कहा कि जिस व्यक्ति की पहचान गुप्त रखी जा रही है, वह संकटपूर्ण परिस्थितियों में लापता हो गया था।

इस पर SHO पीएस किश्तवाड़ इंस्पेक्टर के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई। परवेज़ अहमद खांडे की देखरेख में। गुमशुदगी की सूचना मिलते ही एसपी मुख्यालय हरकत में आए और गहन जांच शुरू की.

सावधानीपूर्वक प्रयासों और सुरागों की लगातार खोज के माध्यम से, लापता व्यक्ति का पता लगा लिया गया और उसे सुरक्षित वापस लाया गया। पुलिस टीम की अपने कर्तव्य के प्रति अटूट प्रतिबद्धता और प्रोटोकॉल के पालन ने इस सफल बरामदगी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

एसएसपी किश्तवाड़ श्री. खलील पोसवाल-जेकेपीएस ने समुदाय से लापता व्यक्तियों के मामलों में सहयोग जारी रखने और जानकारी प्रदान करने का आग्रह किया। सार्वजनिक सुरक्षा के प्रति उनकी प्रतिबद्धता दृढ़ बनी हुई है, और वे किसी भी स्थिति का जवाब देने के लिए तैयार रहते हैं जो उन लोगों की भलाई के लिए खतरा है जिनकी वे सेवा करते हैं रिपोर्ट: जाकिर हुसैन बहत डोडा जम्मू कश्मीर

Indian Crime News

Related Articles

Back to top button