दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़

West Delhi News पीलीभीत जिले के तहशील पूरनपुर के थाना हजारा क्षेत्र मे बच्चों को लेने जा रहीं स्कूल वैन अनियंत्रित होकर सुतिया नाले में जा घुसी

रिपोर्टर सुभाष गौतम निठारी उत्तर पश्चिम दिल्ली

इन दिनों सड़कों किनारे पटरियों पर घास फुस उगने से राहगीरों को आवागमन करने के लिए सामने से साइड लेने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है!अधिकांश जगहों पर साइड के चक्कर में कई वाहनों का हादसा हो चुका है!
थाना क्षेत्र के मुरैना गाँधीनगर में संचालित अमन चिल्ड्रेन पब्लिक स्कूल की वैन सुबह स्कूल टाइम पर अशोकनगर की तरफ बच्चों स्कूल लाने के लिए जा रही थी उसी दौरान अशोकनगर जंगल मार्ग पर सामने साईकिल से आ रहे स्कूली छात्रों को साइड देते समय वैन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे होते हुए झाड़ियों के होते हुए पूल के नीचे सूतीया नाले में जा गिरी! वैन में सवार चालक नाले में डूबने लगा तभी वहां से गुजर रहे स्कूली बच्चों ने देख अपना दुपट्टा को जोड़कर रस्सीनूमा बनाकर पानी में फेंककर ड्राइवर को बाहर निकलकर डूबने से बचाया! वहीं जानकारी पर क्षेत्र के सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच गए! घंटों बाद कड़ी मशक्कत के बाद हाईड्रा क्रेन मशीन की सहायता से वैन को नाले से बाहर निकाला गया! गनीमत रही कि स्कूली वैन में कोई स्कूली बच्चे सवार नहीं थे अन्यथा बड़ी घटना घट सकती थी !

Indian Crime News

Related Articles

Back to top button