जम्मू/कश्मीरब्रेकिंग न्यूज़

Jammu & Kashmir News किश्तवाड़ पुलिस ने ड्रग तस्कर को पकड़ा, गांजा जैसा पदार्थ जब्त किया

रिपोर्टर ज़ाकिर हुसैन बहत डोडा जम्मू कश्मीर

किश्तवाड़, 11 जनवरी 2024

एक महत्वपूर्ण सफलता में, किश्तवाड़ पुलिस ने ऑपरेशन “संजीवनी” को अंजाम दिया, जिसके परिणामस्वरूप एक कुख्यात ड्रग तस्कर की गिरफ्तारी हुई और भांग जैसा पदार्थ जब्त किया गया। एसएसपी किश्तवाड़, श्री के मार्गदर्शन पर कार्रवाई करते हुए। खलील पोसवाल-जेकेपीएस, एक समर्पित टीम, जिसका नेतृत्व SHO पीएस किश्तवाड़, इंस्पेक्टर ने किया। परवेज़ अहमद खांडे ने पंडितगाम क्षेत्र में एक चौकी की स्थापना की।

गहन वाहन और पैदल यात्रियों की जाँच के दौरान, पुलिस ने पंजीकरण संख्या JK17A-5611 वाले एक वाहन को रोका। बाद की तलाशी में ड्राइवर के पास से भारी मात्रा में भांग जैसा पदार्थ बरामद हुआ, जिससे उसकी तत्काल गिरफ्तारी हो गई। व्यक्ति ने अपनी पहचान किश्तवाड़ के बांद्रेना में रहने वाले मुश्ताक अहमद शेख के बेटे इमरान अहमद शेख के रूप में बताई।

इस कार्रवाई के संबंध में धारा 13/2024 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 8/20/25 एनडीपीएस अधिनियम पी/एस किश्तवाड़ में दर्ज किया गया है, और इस अवैध व्यापार से जुड़े किसी भी संभावित नेटवर्क को खत्म करने के लिए गहन जांच चल रही है।

एसएसपी किश्तवाड़, श्री. खलील पोसवाल-जेकेपीएस, नशीली दवाओं की खपत और तस्करी से निपटने में जनता की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर देता है। आम जनता से आग्रह किया जाता है कि वे अपने पड़ोस में ऐसी गतिविधियों से संबंधित कोई भी जानकारी किश्तवाड़ पुलिस के साथ साझा करें। सूचना देने वालों के लिए गोपनीयता की गारंटी है, जो निम्नलिखित के माध्यम से उन तक पहुंच सकते हैं:

– [जिला पुलिस किश्तवाड़ फेसबुक पेज](https://www.facebook.com/districtpolicekishtwar)
– व्हाट्सएप नंबर: 9906154100

एक सुरक्षित और नशा-मुक्त वातावरण सुनिश्चित करने में समुदाय की भूमिका को मजबूत करते हुए, सूचना देने वाले की पहचान को सख्ती से गोपनीय रखा जाएगा।

*किश्तवाड़ पुलिस अपने निवासियों की भलाई और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है, और ऑपरेशन “संजीवनी” इस लक्ष्य को प्राप्त करने के अथक प्रयासों का एक प्रमाण है।

Indian Crime News

Related Articles

Back to top button