ब्रेकिंग न्यूज़राज्य

Punjab News बीएसएफ ने फाजिल्का सेक्टर में तीव्र प्रतिक्रिया के साथ मादक पदार्थों की तस्करी के प्रयास को विफल कर दिया

ब्यूरो चीफ दीपक कुमार फाजिल्का पंजाब

फाजिल्का सेक्टर में एक संदिग्ध ड्रोन की घुसपैठ की सक्रिय प्रतिक्रिया में, सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की 66वीं बटालियन ने त्वरित और निर्णायक कार्रवाई का प्रदर्शन किया। देश की सीमाओं को सुरक्षित करने के लिए प्रतिबद्ध सैनिकों ने सटीकता से जवाबी कार्रवाई की और हमारी सुरक्षा से समझौता करने की कोशिश कर रहे राष्ट्र-विरोधी तत्वों (एएनई) के नापाक मंसूबों को बेअसर कर दिया।

महारसोना क्षेत्र में गहन तलाशी अभियान के दौरान, 66वीं बटालियन बीएसएफ ने एक कृषि क्षेत्र में छुपाए गए लगभग 3.125 किलोग्राम वजन वाले हेरोइन के तीन पैकेट खोजे और जब्त किए। यह सफल ऑपरेशन चुनौतीपूर्ण मौसम की स्थिति में भी नशीले पदार्थों की तस्करी से निपटने में 66वीं बटालियन बीएसएफ के अटूट समर्पण को रेखांकित करता है।

66वीं बटालियन बीएसएफ के अथक प्रयास सीमा की सुरक्षा और अवैध गतिविधियों को रोकने के प्रति उनकी प्रतिबद्धता का उदाहरण देते हैं। हेरोइन की बरामदगी राष्ट्र की सुरक्षा और भलाई से समझौता करने के प्रयासों को विफल करने में यूनिट की सतर्कता और क्षमता को उजागर करती है।

सीमा सुरक्षा बल हमारी सीमाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने में उनके अथक प्रयासों को स्वीकार करते हुए, उनकी अनुकरणीय सेवा और समर्पण के लिए 66वीं बटालियन की सराहना करता है। 66वीं बटालियन बीएसएफ के कर्मियों द्वारा प्रदर्शित प्रतिबद्धता और वीरता हमारे देश की सुरक्षा की अखंडता को बनाए रखने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका को रेखांकित करती

 

Indian Crime News

Related Articles

Back to top button